About US

This College is Established in 1991

This institution has unique position in the domain of vocational education by virtue of the dedicated services of its staff and enlightened leadership of Management and the aim & objects of developing education in all level & work to remove the illiteracy in the society of all communities & classes of people, more in the minority community of the region has chosen to produce skilled and trained personnel to meet the crying need of every educational institute running up to secondary level.

Principal secretary

Shri Sanjay Kumar is a Principal secretary of a College.

Message to Student

शिक्षा एक व्यक्ति को कई स्तरों पर सशक्त बनाती है। यह उसे जीवन की चुनौतियों को पूरा करने के लिए न केवल व्यक्तिगत स्तर पर सार्थक जीवन जीने के लिए तैयार करता है बल्कि समाज के उपयोगी सदस्य बनने में भी सक्षम बनाता है।

छात्रों में नैतिक मूल्यों, वैज्ञानिक स्वभाव और मानवतावादी चिंताओं को बढ़ाने में एक शिक्षक की भूमिका को शिक्षा की पूरी प्रक्रिया का सबसे महत्वपूर्ण घटक माना जाता है। नई चुनौतियों से निपटने के लिए शिक्षा के लक्ष्य को समायोजित करने के लिए हमारे और हमारे आस-पास रोज विकसित होने वाली नई स्थिति के साथ। जबकि इसका लोकाचार सार्वभौमिक रूप से मान्य है, शिक्षा सामान्य रूप से समाज की प्रगति और कल्याण के लिए समय-समय पर सीखने के लिए विभिन्न कौशल और मूल्यों की पेशकश करने पर जोर देती है और हालांकि यह शिक्षक और सिखाया की नई भूमिका को प्रभावित करती है।

Principal

Shri Chandan Prabhakar is a Principal of a College.

Message to Student

हम कॉलेज के तकनीकी आयामों के चिंताजनक उन्नयन के लिए प्रतिबद्ध हैं। एक संस्थान को शिक्षा की गुणवत्ता के आधार पर जाना जाना चाहिए और प्राप्त की जाने वाली प्रशंसा।

हमारा मिशन युवा पुरुषों और महिलाओं को ज्ञान, कौशल और व्यक्तिगत से लैस करना है वैश्विक रूप से सक्षम अर्थव्यवस्था के लिए तकनीकी रूप से जरूरतमंदों की जरूरतों की विशेषता शामिल है। प्रशिक्षित और विशेषज्ञ स्टाफ उपलब्ध ट्रेंडियर सहायता और मार्गदर्शन